नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , शादी से आधे घंटे पहले इंजीनियर दूल्हे ने फांसी लगाई, रिश्तेदारों में हड़कंप – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

शादी से आधे घंटे पहले इंजीनियर दूल्हे ने फांसी लगाई, रिश्तेदारों में हड़कंप

😊 Please Share This News 😊

तेलंगाना  की राजधानी हैदराबाद में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने शादी के बंधन में बंधने से आधा घंटा पहले हैदराबाद के बाहरी हिस्से में एक समारोह हाल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि एन.एस. संदीप ने मेडचल जिले के कोमपल्ली में समारोह कक्ष में फांसी लगा ली।

यह घटना उस समय घटी, जब वर और वधू पक्ष के अतिथि समारोह शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। दूल्हा मेक-अप के लिए एक कमरे में अकेले था। जब दुल्हा कमरे से बाहर नहीं आया, तब उसके रिश्तेदारों ने दरवाजे पर कई बार दस्तक दी। लेकिन जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब दरवाजे को तोड़ा गया और वहां संदीप को छत के पंखे से लटका पाया गया।

इस घटना से वहां उपस्थित अतिथि हैरान रह गए और समारोह मातम में बदल गया। हैदराबाद शहर के दिलखुशनगर इलाके के निवासी संदीप सुबह 11.35 बजे शादी के बंधन में बंधने वाले थे। आत्महत्या के कारणों के बारे में पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत आने वाले पेट बशीराबाद पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि संदीप के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]