नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , उपमंडल करसोग के तेबन में पीने के पानी की नई पाईप लाईन बिछाने का कार्य शुरू, लोगों में खुशी की लहर, लंबे समय से पानी की समस्या से जूझ रहे थे ग्रामीण। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

उपमंडल करसोग के तेबन में पीने के पानी की नई पाईप लाईन बिछाने का कार्य शुरू, लोगों में खुशी की लहर, लंबे समय से पानी की समस्या से जूझ रहे थे ग्रामीण।

😊 Please Share This News 😊

उपमंडल करसोग के तेबन में पीने के पानी की नई पाईप लाईन बिछाने का कार्य शुरू, लोगों में खुशी की लहर, लंबे समय से पानी की समस्या से जूझ रहे थे ग्रामीण।

दिलाराम भारद्वाज 

न्यूज़ टुडे हिमाचल बीयूरो 6 जून करसोग: करसोग की तेबन पंचायत के तेबन गांव में तब खुशी की लहर देखने को मीली जब सराहन पंचायत के मलोग गांव से तेबन के लिए पानी की लाइन का कार्य जो काफी समय से लंबित था, आज सप्लाई शुरू हुई तो लोगों में खुशी की लहर सी आ गई ।इस मौके पर पंचायत के उप प्रधान कौल राम , भीम सिंह ठाकुर समाज सेवी , पूर्व उप प्रधान नरायण सिंह , जय कृष्ण , कृष्ण पाल , केवल राम , प्रेम शर्मा , पन्ना लाल , शामी देवी , जानकी देवी , चाँद बर्मा, लता भंडारी , प्रेम लता , भावना देवी ,मंगत राम व विभाग के कुंभ दास बेलदार व काबेश्वर जल रक्षक आदि मौजूद रहे व सब ने खुशी जाहिर की व विभाग का आभार व्यक्त किया । तेबन गांव की आबादी लगभग 650 है इस लाइन से इन लोगों की पीने के पानी की समस्या का समाधन होने की उम्मीद लगाई जा रही है लेकिन कई सालों से पानी की किल्लत झेल रहे गांव को आने वाले वक़्त में कितनी राहत मिलती है ये भविष्य में ही देखना होगा की पानी की समस्या हल होती है य़ा स्थिति जस की तस रहती है क्यूंकि जो पानी गांव में लाया जा रहा है वो भी उसी लिफ्ट का है जिसकी पहले से इनको सप्लाई होती आ रही है अब राहत की उम्मीद दूसरी ये जो नई लाइन आई है उससे लगाई जा रही है ।वैसे तो ये पानी पीने काबिल नहीं होता क्यूंकि इसमे बहुत ज्यादा मिट्टी आती है और बिल्कुल दूषित होता है लेकिन फिर भी मजबूरन लोगों को ये पीना पड़ता है यंहा न तो कोई और स्त्रोत है और पशु को भी इसी पानी का उपयोग होता है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]