नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , वन युवा सेवा एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज रोहडू क्षेत्र में विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर इस क्षेत्र में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में गति लाने के दिए निर्देश। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

वन युवा सेवा एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज रोहडू क्षेत्र में विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर इस क्षेत्र में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में गति लाने के दिए निर्देश।

😊 Please Share This News 😊

वन युवा सेवा एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज रोहडू क्षेत्र में विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर इस क्षेत्र में किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में गति लाने के दिए निर्देश।

न्यूज़ टुडे हिमाचल  बीयूरो चौपाल19 सितम्बर :
वन युवा सेवा एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने आज रोहडू क्षेत्र में विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर इस क्षेत्र मंे किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों में गति लाने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि रोहडू क्षेत्र की जनता की भलाई के लिए किए जा रहे विभिन्न कार्यों की पूर्ति के लिए सभी विभाग समन्वय स्थापित कर कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रति वर्ष बर्फबारी के दौरान इस क्षेत्र में बिजली, पानी व सड़कों को होने वाले नुकसानों से बचने के लिए कोई स्थाई हल निकालने के लिए प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियांे को विगत 10 सालों में हुए नुक्सानों की आकलन रिपोर्ट सौंपने को कहा।
उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग एवं बिजली विभाग से संबंधित लोगों की शिकायतों को जल्द व प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में चैकडेम की संभावनाआंे को देखते हुए उसका निर्माण किया जाए।
उन्होंने अधिकारियों से इस संबंध में मण्डलाध्यक्ष बलदेव रांटा व ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष शशी बाला से भी सम्पर्क कर कार्य करने को कहा।
इस अवसर पर ग्रामीण विकास बैंक के अध्यक्ष शशी बाला तथा मण्डलाध्यक्ष बलदेव रांटा भी उपस्थित थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]