ब्रेकिंग न्यूज़

करूणामूलक संघ ने DC शिमला के माध्यम से प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से लगाई नौकरी की गुहार।

करूणामूलक संघ ने DC शिमला के माध्यम से प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति से लगाई नौकरी की गुहार।

न्यूज़ टुडे हिमाचल बीयूरो शिमला 11 अक्टूबर: करूणामुलक के अधार पर नौकरी के लिए करूणामूलक संघ हिमाचल शिमला DC. के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व राष्ट्रपति को पत्र के माध्यम से ज्ञापना भेजा ।
करूणामूलक संघ हिमाचल उपाध्यक्ष् अजय कुमार का कहना है कि करूणामुलक आधार पर नौकरी देने के मामलों पर अभी सरकार कोई अंतिम फैसला नही ले पाई है जबकि सरकार के पास विभिन्न विभागों में 4500 से ज्यादा मामले है प्रभावित परिवार करीब 15 साल से नौकरी का इंतजार कर रहें है उन्होने बताया कि कई विभागों में कर्मचारी की सेवा के दौरान मृत्यु होने के बाद आश्रित परिवार दर दर की ठोंकरें खाने को मजबुर है और हर रोज कार्यालयों के चक्कर लगा रहे है लेकिन अशवाशनों के सिवा आज दिन तक कुछ हाथ नही लगा है करूणामुलक आश्रितों का कहना है कि उनके परिवार में कोई भी सरकारी नौकरी नही करता है इन के परिवारों की आर्थिक स्थिती अच्छी नही है सभी करूणामुलक आश्रितों ने भारत सरकार से गुहार लगाई है हिमाचल सरकार से हस्ताक्षेप करें । और इन मामलों को जल्द से जल्द करूणामुलक नौकरीयों पर उचित फैसला लें सके ।
करूणामुलक संघ ने कहा है करुणामूलक आधार पर नोकरी के लिए one time relaxation के तहत सभी पदों को एक साथ भरने की कृपा करें व करूणामूलक अाधार पर दी जाने वाली नौकरीयो से आय का दायरा हटाये जाने की मांग की और कहा गया कि पेंशन व अन्य भतो को सालाना इनकम में ना जोडा जाये और 5% कोटे की शर्त को पूर्ण रूप से हटा दिया जाए ताकि विभिन्न विभाग अपने तोर पर नोकरियाँ दे सकें ,तथा आश्रितों को शेक्षणिक योग्यता के अनुसार विभिन्न श्रणीयों मैं नोकरियाँ दी जाए।

May 2021
M T W T F S S
« Apr    
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
31  
x

Check Also

शार्प संस्था ने उपमंडल चौपाल में घर बैठे लोगो को सुविधा प्रदान करते हुए निशुल्क बनाए 118 हिमकेयर स्वास्थ्य कार्ड।

🔊 Listen to this शार्प संस्था ने उपमंडल चौपाल में घर बैठे लोगो को सुविधा प्रदान करते हुए निशुल्क बनाए ...