नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , अर्की के चौगान मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू,अर्की विकास मंच के महासचिव योगेश वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि की कार्यक्रम में शिरकत। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

अर्की के चौगान मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू,अर्की विकास मंच के महासचिव योगेश वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि की कार्यक्रम में शिरकत।

😊 Please Share This News 😊

अर्की के चौगान मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू,अर्की विकास मंच के महासचिव योगेश वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि की कार्यक्रम में शिरकत।

कृष्ण रघुवंशी

न्यूज़ टुडे हिमाचल 2 दिसंबर अर्की: अर्की के चौगान मैदान में मटरू महादेव क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट ट्रॉफी के दूसरे सत्र का आज पहला दिन था । इस अवसर पर अर्की विकास मंच के महासचिव योगेश वर्मा मुख्यातिथि थे । उन्होंने मैच खेलने वाली दोनो टीमों से परिचय किया । इसके पश्चात कुनिहार 11 व कालिया 11 के बीच टॉस हुआ जिसमें कुनिहार 11 ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । कुनिहार 11 की टीम ने 111 रन बना कर कालिया 11 को जीतने का लक्ष्य दिया । आयोजकों द्वारा मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]