नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पार्बती-III ने एसडीएम कार्यालय, बंजार को सौंपी “कोरोना-19” से बचाव हेतु सुरक्षा सामग्री। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

पार्बती-III ने एसडीएम कार्यालय, बंजार को सौंपी “कोरोना-19” से बचाव हेतु सुरक्षा सामग्री।

😊 Please Share This News 😊

पार्बती-III ने एसडीएम कार्यालय, बंजार को सौंपी “कोरोना-19” से बचाव हेतु सुरक्षा सामग्री।

महेंद्र पलसरा

न्यूज़ टुडे हिमाचल 4 दिसंबर न्यूली सैंज:

पार्बती-III पावर स्टेशन ने अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाते हुये एसडीएम कार्यालय, बंजार को कार्यालय व आस-पास के क्षेत्रों में “कोविड-19” से बचाव हेतु स्प्रे मशीन, छिड़काव दवाई, मास्क, ग्लव्स, स्प्रे-पंप, सेनेटाईजर, हैन्ड्सफ्री सेनेटाइजर स्टैंड, पीपीई किट आदि का वितरण किया।

इस दौरान कोविड-19 सुरक्षा सामाग्री ग्रहण करने के लिए एसडीएम बंजार श्री हेमराज वर्मा स्वयं पावर स्टेशन के प्रशासनिक भवन में उपस्थित थे। पावर स्टेशन के महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री बिक्रम सिंह ने कोविड-19 सुरक्षा सामाग्री को एसडीएम बंजार को सौंपते हुए कहा कि वर्तमान में पूरा विश्व “कोविड-19” जैसी महामारी से लगातार जूझ रहा है। इस मुश्किल समय में एनएचपीसी स्थानीय प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का विश्वास दिलाती है तथा एनएचपीसी सदैव स्थानीय प्रशासन और आम जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि हम सब मिलकर सरकार के आदेशों का पालन करें, मास्क पहनना, सामाजिक दूरी व हाथों को साबुन से धोते रहना आदि का ख्याल रखें तो इस कोरोना को हराने में अवश्य ही सफल होंगे।

एसडीएम बंजार श्री हेमराज वर्मा ने इस अवसर पर एनएचपीसी द्वारा किए जा रहे विभिन्न विकास कार्यों व सीएसआर कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि एनएचपीसी के पार्बती-III पावर स्टेशन ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपनी जिस सामाजिक प्रतिबद्धता का परिचय दिया है, वह निश्चय ही प्रशंसा योग्य है।

इस दौरान पावर स्टेशन के उपमहाप्रबंधक (विद्युत) श्री राकेश कुमार उप-महाप्रबंधक (जन संपर्क) श्री संजीव गुलेरिया तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित हुए ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]