नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , उपमंडल प्रशासन चौपाल में बिजली समस्या दूर करने को प्रतिबद्ध। एसडीएम चौपाल ने अधिशाषी अभियंता के साथ की बैठक, जारी किए उचित दिशा-निर्देश। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

उपमंडल प्रशासन चौपाल में बिजली समस्या दूर करने को प्रतिबद्ध। एसडीएम चौपाल ने अधिशाषी अभियंता के साथ की बैठक, जारी किए उचित दिशा-निर्देश।

😊 Please Share This News 😊

उपमंडल प्रशासन चौपाल में बिजली समस्या दूर करने को प्रतिबद्ध।
एसडीएम चौपाल ने अधिशाषी अभियंता के साथ की बैठक, जारी किए उचित दिशा-निर्देश।

गिरीश ठाकुर

न्यूज़ टुडे हिमाचलचौपाल, 23 जुलाई:
चौपाल और नेरवा में बिजली से संबंधित पेश आ रही दिक्कतों में सुधार करने के लिए उपमंडल प्रशासन प्रतिबद्ध है। इसके मध्यनजर एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने आज बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता चौपाल चंद्रसेन के साथ बैठक कर उचित दिशा निर्देश जारी किए।

इस मौके पर एसडीएम चेत सिंह ने कहा कि नेरवा में बन रहे 22 के.वी कंट्रोल पंवाईट का निर्माण कार्य प्रगति पर है। अगले दो महीने में इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। इसके बनने से नेरवा विद्युत उपमंडल के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति में आशातीत सुधार होगा।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि बिजली की समस्या को सुधारने के लिए खंभे बदलने का कार्य भी किया जाएगा। हुलली से झिकनी पुल आ रही मुख्य बिद्युत लाईन के देहा, खिड़की और चंबी के बीच सड़क के किनारे टेढ़े तथा झुके हुए खंभों को विद्युत विभाग द्वारा शीघ्र दुरुस्त कर दिया जाएगा ताकि उपभोकताओं को बिजली आपूर्ति सुचारू रूप उपलब्ध करवाई जा सके।

चेत सिंह ने कहा कि उपमंडल प्रशासन चौपाल और नेरवा में बिजली की समस्या को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि 66 के.वी. सब स्टेशन हुलली से लास्टा धार के लिए बन रही नई बिद्युत लाईन के टावर नं. 43, 45, 46 व 47 के नीचे या नजदीक के पेड़ों को काटने का कार्य प्रस्तावित है। इसके कारण, हुलली से झिकनी पुल आ रही 22 के.वी. की मुख्य विद्युत लाईन पर 26 जुलाई से लेकर 1 अगस्त 2021 तक सुबह 10 से 5 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी क्योंकि ये लाईन उक्त 66 के.वी. लाईन के साथ गुजर रही है।

इस कार्य के चलते विद्युत मंडल चौपाल के अंतर्गत आने वाले समस्त क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति समयांतराल पर बाधित होती रहेगी। एसडीएम चेत सिंह ने जनता से इस कार्य को पूर्ण करने के लिए सहयोग की अपील की है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]