नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार चूड़धार में सराय भवन रहेगा बंद, एसडीएम चौपाल ने दोपहर बाद यात्रा न करने का किया आग्रह।मंदिर कमेटी के अध्यक्ष एसडीएम चौपाल ने लिया मंदिर जीर्णोद्धार का जायजा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार चूड़धार में सराय भवन रहेगा बंद, एसडीएम चौपाल ने दोपहर बाद यात्रा न करने का किया आग्रह।मंदिर कमेटी के अध्यक्ष एसडीएम चौपाल ने लिया मंदिर जीर्णोद्धार का जायजा।

😊 Please Share This News 😊

चूड़धार मंदिर में लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे – चेत सिंह
मंदिर कमेटी के अध्यक्ष एसडीएम चौपाल ने लिया मंदिर जीर्णोद्धार का जायजा।
कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार चूड़धार में सराय भवन रहेगा बंद, एसडीएम चौपाल ने दोपहर बाद यात्रा न करने का किया आग्रह।

गिरीश ठाकुर

न्यूज़ टुडे हिमाचल 25 जुलाई चौपाल: चूड़धार मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे ताकि सुरक्षा की दृष्टि से मंदिर परिसर सुरक्षित हो सके। इसके अलावा मंदिर परिसर और आसपास कूड़ेदान भी लगाए जाएंगे। चूड़धार की ओर जाने वाले मार्ग पर भी बिभिन्न स्थानो पर भी कूड़ेदान लगाए जायेंगे। इससे मंदिर परिसर और मार्ग मे सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो सकेगी। एसडीएम चौपाल एवं चूड़धार मंदिर कमेटी के अध्यक्ष चेत सिंह ने ये बात कही है। उनका कहना है कि इस कार्य को जल्द अंजाम दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील भी की कि लोग कूड़ा कूड़ेदान में ही डालें।

उन्होंने कहा कि बीते दिन उन्होंने मंदिर का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने मंदिर में हो रहे जीर्णोद्धार का भी जायजा लिया। उनका कहना है कि प्रदेश आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आदेशों के अनुसार मंदिर को सिर्फ दर्शन के लिए ही खोला जा सकता है। इसके चलते चूड़धार मंदिर में सराय को अभी तक बंद रखा गया है। एसडीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग दोपहर बाद मंदिर जाने का कार्यक्रम न बनाएं क्योंकि सराय में रहने की व्यवस्था फिल्हाल नहीं है।

उन्होंने कहा है कि जैसे ही सरकार इस संबंध में कोई निर्देश जारी करती है सराय को श्रद्धालुओं को ठहरने के लिए खोल दिया जाएगा। फिल्हाल लोग दोपहर से पहले दर्शन के लिए मंदिर जाने का कार्यक्रम तय करें ताकि शाम को घर वापस लौट सकें। एसडीएम चेत सिंह ने चूड़धार सेवा समिति के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भी मंदिर में सुविधाएं प्रदान करने और बेहतरी की दिशा में कार्य करने को लेकर मंथन किया।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]