नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , लोगो की पहली पसंद बने हनी नेगी,उनके बैक टू बैक हिट गानों ने हिमाचल ही नहीं बल्कि हिमाचल से बाहर भी मचाया है खूब धमाल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

लोगो की पहली पसंद बने हनी नेगी,उनके बैक टू बैक हिट गानों ने हिमाचल ही नहीं बल्कि हिमाचल से बाहर भी मचाया है खूब धमाल।

😊 Please Share This News 😊

लोगो की पहली पसंद बने हनी नेगी,उनके बैक टू बैक हिट गानों ने हिमाचल ही नहीं बल्कि हिमाचल से बाहर भी मचाया है खूब धमाल।

न्यूज़ टुडे हिमाचल बीयूरो 10 अगस्त : हिमाचल व उत्तराखंड के प्रमुख कलाकार हनी नेगी आजकल खूब सुर्खियो में हैं। उनके बैक टू बैक हिट गानों ने हिमाचल ही नहीं बल्कि हिमाचल से बाहर भी खूब धमाल मचा रखा है।
मीठी_मीठी_बातें ” मेरी_बेगमा ” रेशमा आजकल हर एक की पसंद बन चुके हैं जिसके लिए उन्होंने तमाम हिमाचल व उत्तराखंड के लोगो का दिल से धन्यवाद किया है । इन सब गानों का म्यूजिक हिमाचल के प्रसिद्ध संगीतकार राजीव नेगी द्वारा दिया गया हैं। हनी नेगी ने  बताया कि राजीव नेगी वह शख्स हैं जिन्होंने हमेशा मुझे अच्छे और बड़े गाने दिए और वह हमेशा से मेरे पसंदिता संगीतकार रहे हैं । पंकज ठाकुर ” व बब्लू बॉबी ने यह बड़े गाने कालम्ब्द किए हैं।
जल्द ही उनका नया गाना भी आने वाला हैं जिसका संगीत भी राजीव नेगी द्वारा तयार किया जा रहा हैं । और इसका वीडियो भी जल्द ही शूट किया जायेगा जो की सरगम रिकॉर्ड्स के यूटयूब चैनल पर जल्दी ही रिलीज़ किए जाएगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]