नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस के हर नकारात्मक कदम के खिलाफ उठाएंगे आवाज  : प्रेम। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस के हर नकारात्मक कदम के खिलाफ उठाएंगे आवाज  : प्रेम।

😊 Please Share This News 😊
कांग्रेस के हर नकारात्मक कदम के खिलाफ उठाएंगे आवाज  : प्रेम।
न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:
शिमला, भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रेम ठाकुर की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से मिला।
प्रेम ठाकुर ने अपनी नियुक्ति के लिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया।
प्रेम ठाकुर ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है तब से जिला शिमला के तीनों मंडलों में विकास कार्य अवरुद्ध हो गए और जो विकास कार्य भाजपा की सरकार के दौरान हुए थे उन पर भी विराम लग गया है।
हम भारतीय जनता पार्टी को और मजबूती प्रदान करते हुए कांग्रेस के हर नकारात्मक कदम के खिलाफ आवाज उठाने का सकारात्मक प्रयास करेंगे।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिस तरह हजार से ज्यादा संस्थान बंद करने का कार्य इस कांग्रेस सरकार ने किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है, विकास के ऊपर अगर विराम लगाया गया है तो वह कांग्रेस सरकार के दौरान में लगाया है।
नगर निगम शिमला में भी कांग्रेस को घेरने की एक सकारात्मक रणनीति भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाई जाएगी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]