नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस सरकार में “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत हो रही है चरितत्रार्थ: नंदा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस सरकार में “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत हो रही है चरितत्रार्थ: नंदा।

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेस सरकार में “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत हो रही है चरितत्रार्थ: नंदा।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

 

शिमला, प्रदेश की कांग्रेस सरकार में निम्न कहावत चरितार्थ हो रही है “उल्टा चोर कोतवाल को डांटे”। भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश का सेब बागवान एक के बाद एक नई परेशानी झेल रहा है। पहले कार्टन कैसा होना चाहिए, कितना सेब डलना चाहिए, कितने के दाम मिलने चाहिए इस झगड़े में पूरी सुखविन्द्र सरकार उलझी हुई है और बागवान को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

भाजपा ने कहा कि प्राकृतिक आपदा आई, सड़कें टूट गई, उनको ठीक करने वाला कोई नहीं है। बागवान ने सेब तोड़ लिए, रास्ते खुले नहीं, अनेक बागवानों ने अपनी मशीने लगाकर थोड़े बहुत रास्ते खोले और सड़के उपलब्ध करवाने में सरकार पूरी तरह विफल हुई। इस मजबूरी में अनेक बागवानों ने अपना सेब खड्डो में फेंक दिया और किसी शुभचिंतक ने एक-आध जगह में खड्डों में डाले गए सेब का वीडियो बना ली। बागवान तो दुखी था ही और यह वीडियो वायरल हो गई तो अब सरकारी मशीनरी दादागिरी पर उतर आई। थाना, कचहरी शुरू हो गया। वो व्यक्ति जो विसल ब्लोअर है जिसने बागवानों का मुद्दा, उनकी परेशानी जन-जन तक पहुंचाई वो दोषी हो गया और जो दोषी हैं वो थानेदार हो गए।

भाजपा ने कड़े शब्दों में अपनी बात रखी कि सरकार बागवानी मंत्री, लोक निर्माण मंत्री और मुख्यमंत्री तुरंत सड़कें ठीक करवाएं ताकि किसान का सेब व अन्य नकदी फसलें मंडियों तक पहुंच सके और सामान्य किसान को थाने बुलाकर उसे धमकाना बंद करें।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]