नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , जी.ई.एस प्राइवेट लिमिटेड सिक्योरिटी कंपनी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए के लिए नौकरी पाने का दिया है सुनहरा मौका,89 पदों के लिए किए आवेदन आमंत्रित। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

जी.ई.एस प्राइवेट लिमिटेड सिक्योरिटी कंपनी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए के लिए नौकरी पाने का दिया है सुनहरा मौका,89 पदों के लिए किए आवेदन आमंत्रित।

😊 Please Share This News 😊

जी.ई.एस प्राइवेट लिमिटेड सिक्योरिटी कंपनी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए के लिए नौकरी पाने का दिया है सुनहरा मौका,89 पदों के लिए किए आवेदन आमंत्रित।

Advertisement.

जी.ई.एस प्राइवेट लिमिटेड सिक्योरिटी कंपनी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए (89) पदों को भरने के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका मिलने जा रहा है। सिक्योरिटी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, इंश्योरेंस एडवाइजर ,सेल्स एग्जीक्यूटिव, ड्राइवर, सेल्स एडवाइजर, कस्टमर एडवाइजर, असिस्टेंट सेल्स मैनेजर, डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के पद भरे जाएंगे। आयु सीमा 18 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक होनी चाहिए। *उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन:-* इन पदों के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए अपनी शैक्षणिक योग्यता की मूल प्रमाण पत्रों की छाया प्रति, फोन नंबर सहित कंपनी की जीमेल आईडी:- jsfkangra@gmail.com अपना आवेदन निर्धारित तिथि 20 अगस्त 2023 तक भेज सकते हैं। कंपनी द्वारा उम्मीदवारों की चयनित प्रक्रिया लिखित परीक्षा, एवं इंटरव्यू के आधार पर ही नियुक्तियां दी जाएगी। जबकि सिक्योरिटी गार्ड की ऊंचाई 5 फिट 6 इंच, वजन 55 किलोग्राम, सीना 31* 32 इंच एवं मेडिकल फिट होना अनिवार्य है। जबकि एक्स सर्विसमैन कोटे से सेवानिवृत्त उम्मीदवारों को सिक्योरिटी सुपरवाइजर में प्राथमिकता दी जाएगी सेल्स के अनुभव उम्मीदवारों को भी प्राथमिकता दी जाएगी। सिक्योरिटी कंपनी द्वारा सिलेक्ट किए गए उम्मीदवारों का मासिक वेतनमान (कॉस्ट टू कंपनी) 12000 से लेकर 26700 ,(कॉस्ट टू कंपनी) के आधार पर दिया जाएगा। इसके अलावा प्रोविडेंट फंड, जीपीएफ, ईपीएफ, मेडिकल इंश्योरेंस, ओवरटाइम, प्रमोशन, दुर्घटना बीमा, कंपनी की कैंटीन सुविधा भी मिलेगी. अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता दसवीं, 12वीं, ग्रेजुएट, एमबीए, बीबीए होना अनिवार्य है। कंपनी द्वारा परीक्षा एवं इंटरव्यू की दिनांक अभ्यर्थियों को दूरभाष माध्यम द्वारा बता दी जाएगी। कंपनी द्वारा सेलेक्ट किए गए उम्मीदवारों को हिमाचल प्रदेश के किसी भी जिले में स्थाई तौर पर नियुक्तियां दी जाएगी। कंपनी द्वारा सभी सेलेक्ट किए गए अभ्यर्थियों को सितंबर माह के प्रथम सप्ताह में जॉइनिंग देनी होगी। कंपनी द्वारा जो उम्मीदवार विभिन्न पदों हेतु सेलेक्ट किए जाएंगे उन्हें नियुक्ति पत्र उम्मीदवार के डाक पते के ऊपर भेज दिए जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार अधिकतर जानकारी के लिए कंपनी के मोबाइल नंबर 9317732752 पर संपर्क किया जा सकता है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]