नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , घमंडिया गठबंधन की सनातन धर्म पर टिप्पणी निंदनीय : बिंदल – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

घमंडिया गठबंधन की सनातन धर्म पर टिप्पणी निंदनीय : बिंदल

😊 Please Share This News 😊

घमंडिया गठबंधन की सनातन धर्म पर टिप्पणी निंदनीय : बिंदल

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला
शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश के तीनों महामंत्रियों के साथ एक योजना बैठक में भाग लिया। इस बैठक में भाजपा की आगामी सभी योजनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाला एक नया गठबंधन देश में बना है, अब इस गठबंधन को क्या नाम दिया जाए वो चिंता का विषय है।
उन्होंने कहा की इस गठबंधन ने आज से चार दिन पहले इकट्ठे होकर के एक रणनीति बनाई और उसे रणनीति का खुलासा तमिलनाडु में जा करके हुआ जब
तमिलनाडु के एक मंत्री जो कि उस प्रदेश के मुख्यमंत्री के पुत्र हैं जिनका नाम उदयनिधि है। उन्होंने हजारों लोगों की भरी सभा में भारत के सनातन धर्म को समाप्त करने की घोषणा की।
वह कहते हैं कि सनातन धर्म को जड़ मूल से उखाड़ फेंकना है और इस प्रकार से उखाड़ फेंकना है जैसे हम डेंगू, मच्छर और मलेरिया को समाप्त करते हैं।
अब यह किस प्रकार का गठबंधन कांग्रेस पार्टी के साथ बना है जो हिंदू धर्म के ऊपर सीधा-सीधा अत्याचार करने को उतारू है।
बिंदल ने कहा की कांग्रेस पार्टी इस बयान से पाला नहीं झाड़ सकती है,
यह सनातन है जो आदिकाल से चला आ रहा है। इस सनातन ने पूरी दुनिया को जीना सिखाया, सदैव दुनिया का मार्गदर्शन किया है और आने वाले समय में भी करता रहेगा। उस सनातन को समाप्त करने वाला यह घमंडिया गठबंधन नहीं चलेगा।
इनके नेताओं की इस्तेमाल की गई भाषा पूरी तरह से अस्वीकरीय और निंदनीय है।
बिंदल ने कहा की सनातन धर्म का बाल भी बांका कोई नही कर पाया ना भविष्य में कर पाएगा। तुर्क, शाक, हुन, मुगल, पठान, चंगेज़ खान और अंग्रेज जब भारत में आए तो वो भी सनातन का कुछ नही कर पाए।
वर्तमान घमंडीया गठबंधन भी इस प्रयास में जुट गया है और वो भी इस प्रयास में फेल हो जाएंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]