नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , क्रिकेट से हिमाचल को अंतरराष्ट्रीय पहचान : बिंदल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

क्रिकेट से हिमाचल को अंतरराष्ट्रीय पहचान : बिंदल।

😊 Please Share This News 😊

क्रिकेट से हिमाचल को अंतरराष्ट्रीय पहचान : बिंदल।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि आज एक महत्वपूर्ण दिन है जब भारत और न्यूजीलैंड मनोरंजक क्रिकेट मैच धर्मशाला में होने जा रहा है। धर्मशाला कि यह पवन धरा जहां एक बहुत विशाल और सुंदर क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण किया गया, जिसके निर्माण कार्य में केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अनुराग ठाकुर के लंबे प्रयास जुड़े है की। आज स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत बड़ा दर्जा मिला है। यह हमारे लिए गर्व की बात है।

आज भाजपा के प्रदेश राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी धर्मशाला आ रहे हैं और इस महत्वपूर्ण क्रिकेट मैच को देखेंगे। आज धर्मशाला को अंतरराष्ट्रीय राष्ट्रीय स्तर पर एक नहीं पहचान मिलेगी, पुरे विश्व में इस सुंदर स्टेडियम को देखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निरंतर प्रयासों के कारण आज भारत में खेल जगत की दृष्टि से बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है, आज से पहले अगर अंतर्राष्ट्रीय खेलों में हमारा एक खिलाड़ी कांसा पदक जीता था, तो बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। पर आज जिस प्रकार से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है और उनको केंद्र सरकार द्वारा बहुत सारी सुविधाएं प्रदान की गई है, उसका नतीजा है कि आज स्वर्ण पदक की जीत की विजय लड़ी भारत के खिलाड़ियों की लग जाती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण हाल ही में एशियन गेम्स भी है जिसमे हिमाचल के खिलाड़ियों ने भी पदक जीते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा भारत नया भारत बनने जा रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]