नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , राजकीय महाविद्यालय नेरवा में केंद्रीय छात्र परिषद के नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

राजकीय महाविद्यालय नेरवा में केंद्रीय छात्र परिषद के नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन।

😊 Please Share This News 😊

राजकीय महाविद्यालय नेरवा में केंद्रीय छात्र परिषद के नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो नेरवा:
आज दिनांक 29/11/2023 को राजकीय महाविद्यालय नेरवा में केंद्रीय छात्र परिषद के नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाने हेतु शपथ समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नेरवा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. हरबंस लाल शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत कर दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात समारोह प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए, संगीत विभाग की छात्राओं ने मधुर स्वर में माँ सरस्वती की वंदना का गायन कर सभी का मन मोह लिया। महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. हरबंस लाल शर्मा ने बी. ए. तृतीय वर्ष की छात्रा मंजिता को बतौर अध्यक्ष पद पर नियुक्त होने पर उन्हें उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
उपाध्यक्ष, महासचिव व सह- सचिव पद पर क्रमशः अजय शर्मा ( M. Com 1st year) , तेजस्विनी रुद्री ( B. Sc. 1st year) , लक्ष्मी दिवान (B. A. 2nd year) को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
इसके साथ साथ कक्षा प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त सभी सदस्यों को सामुहिक रूप से पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।
नेरवा महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. हरबंस लाल शर्मा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र कल का नहीं वरन आज का नागरिक है इसलिए उसकी भूमिका भी आज बहुत महत्वपूर्ण हो जाती है इसीलिए छात्रों को शैक्षणिक गतिविधियों में अपनी सक्रियता के साथ साथ अपने अधिकारों के प्रति भी हमेशा जागरूक रहना चाहिए व छात्र हितों के साथ साथ राष्ट्र हित के लिए भी हमेशा तत्पर रहना चाहिए। इस शपथ समारोह में लगभग 500 छात्रों सहित सभी शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक कर्मचारी वर्ग ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]