नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , हिमाचल को नशा मुक्त करना हमारी प्रतिबद्घता, युवाओं की ज़िम्मेदारी भी अहम: अनुराग ठाकुर। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

हिमाचल को नशा मुक्त करना हमारी प्रतिबद्घता, युवाओं की ज़िम्मेदारी भी अहम: अनुराग ठाकुर।

😊 Please Share This News 😊

 

हिमाचल को नशा मुक्त करना हमारी प्रतिबद्घता, युवाओं की ज़िम्मेदारी भी अहम: अनुराग ठाकुर।

 

4 मार्च 2024, हिमाचल प्रदेश:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने ऊना जिला भाजपा कार्यालय से युवाओं में नशे के प्रभाव को रोकने के लिए केंद्रीय मंत्री ने नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन को लाँच किया व हेलमेट वितरण कर बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “ देश के विकास में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम है, मगर ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ युवा साथी नशे की चपेट में आकर अपना भविष्य तो ख़राब कर ही रहे हैं, देश के विकास में भी अपना कोई योगदान नहीं दे पा रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी युवाओं को नशे से दूर रहने का अहवान किया है ताकि वो विकसित भारत निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें। इसी को दृष्टिगत रखते हुए आज मैंने नशा मुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन की शुरुआत की है ताकि युवाओं को नशे के दुष्प्रभाव से जागरूक किया जा सके”

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “आज यहां उपस्थित सभी युवा भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नहीं हैं बल्कि समाज में नशा मुक्ति के ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि नशा अंदर ही अंदर हमारे युवकों और युवतियों को खा रहा है। इसके खात्मे के लिए समाज, परिवार और हम सभी को एक साथ आगे आने की जरूरत है। आपका जन प्रतिनिधि होने के नाते मैंने इसके प्रति जागरूकता फैलाने का निर्णय लिया है। हम सभी लोगों को एक साथ लेंगे और हिमाचल को सुरक्षित और नशा मुक्त बनाएंगे।

बाइक रैली के दौरान सभा को संबोधित करते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने लोगों से हेलमेट के प्रति जागरूक होने को भी कहा।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]