नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , धमके की गंभीर जांच हो, सच तथ्यों के साथ जनता से समक्ष आए : जयराम। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

धमके की गंभीर जांच हो, सच तथ्यों के साथ जनता से समक्ष आए : जयराम।

😊 Please Share This News 😊

धमके की गंभीर जांच हो, सच तथ्यों के साथ जनता से समक्ष आए : जयराम।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आज शिमला के मिडिल बाजार में हुए धमाके के स्पॉट का दौरा किया।उन्होंने कहा कि हम यहां के स्थाई निवासियों से मिले और दुकानदारों से भी मिले हैं। देखने को मिला है कि यहां पर जो धमाका हुआ है वह बहुत बड़ा था और इस धमाके का इंपैक्ट बहुत दूर तक गया, देखने को मिला है कि यहां की दुकानों को भारी नुकसान हुआ है और एक व्यक्ति की जान भी गई है।

उन्होंने कहा कि मेरी डीजीपी संजय कुंडू से बात भी हुई है और उनको मैंने पूरी तहकीकात जिसके अंदर फैक्ट जनता के समक्ष स्पष्टता के साथ आए ऐसा निवेदन भी किया है। उन्होंने कहा कि सिलेंडर फटता है तो इतना बड़ा इंपैक्ट नहीं होता और सिलेंडर के टुकड़े भी जगह-जगह मिलते हैं पर ऐसा नहीं हुआ । पर इतना बड़ा इंपैक्ट हुआ है तो क्यों हुआ?

हमें बताया है कि गैस का रिसाव हुआ था और काफी अलग-अलग बातें सामने आ रही है, इसलिए हमने एक मजबूत जांच की मांग की है। जांच प्रभावी हो और जनता के सामने सच आना चाहिए।
हिमाचल प्रदेश शांतिप्रिय प्रदेश है , पर जांच की रिपोर्ट का इंतजार है।

भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने बताया कि भाजपा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर इस हादसे में मृतक अवनीश सूद के घर भी गए, उनके परिवारजनों के साथ मिले और शोक प्रकट किया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, संजय सूद, विनोद कुमार,कर्ण नंदा, कमल सूद, संजीव देशटा, संजीव पिंटू, संजीव ठाकुर, भारती सूद, सुदीप महाजन, तरुण, संजीव शर्मा उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]