नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , भाजपा विधायक विनोद कुमार पर एफआईआर निंदनीय : रणधीर शर्मा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

भाजपा विधायक विनोद कुमार पर एफआईआर निंदनीय : रणधीर शर्मा।

😊 Please Share This News 😊

भाजपा विधायक विनोद कुमार पर एफआईआर निंदनीय : रणधीर शर्मा।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला : वर्तमान कांग्रेस सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही हैं , यह आरोप भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने लगाया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले दिनों नाचन से भाजपा विधायक विनोद कुमार पर एफआईआर कर निंदनीय कार्य किया हैं। उन्होंने कहा कि एक विधायक द्वारा अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को उठाना , उन विषयों पर अधिकारीयों से मिलना और उनकी चर्चा करना हर विधायक का कर्तव्य हैं। उन्होंने कहा कि उन समस्याओं का हल न होने पर ऊँची आवाज़ में भी बात करनी पड़ सकती हैं। पर उस पर यह भेदभाव पूर्ण कार्य करना सरकार को शोभा नही देता हैं।
भाजपा सरकार के इस क्रतिज्ञ की घोर निन्दा करती है।

शर्मा ने कहा कि यह विषय मात्र नाचन का नही हैं, कुछ लोगों को राहत मिलना कुछ को राहत न मिलना भेदभाव पूर्ण कृत्य हैं। प्रशासन द्वारा विधायक की बात को न सुनना सरकार की तानाशाही प्रवृति को दर्शाता हैं। विधायक दल इसकी कड़ी निंदा करता हैं और इस एफआईआर को जल्द वापिस लेने की मांग करता हैं।

उन्होंने कहा कि 18 सितंबर को विधानसभा सत्र में भाजपा इस विषय को जोर शोर से उठायगी। शर्मा ने सरकार को चेताया की कांग्रेस सरकार के भेदभाव पूर्ण कार्य व बंदर बांट को नही रोका गया तो भाजपा सदन के साथ साथ सदन के बाहर भी इस विषय को उठाएंगे और इसको जनआंदोलन बनाएंगे। ताकि बहरी सरकार को लोगों की समस्याएं सुनाई दे जाए या दिखाई दे जाए और लोगों को न्याय मिल सके।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]