नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , आयात शुल्क की नोटिफिकेशन सार्वजनिक करें या इस्तीफा दे जगत सिंह नेगी : संदीपनी। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

आयात शुल्क की नोटिफिकेशन सार्वजनिक करें या इस्तीफा दे जगत सिंह नेगी : संदीपनी।

😊 Please Share This News 😊

आयात शुल्क की नोटिफिकेशन सार्वजनिक करें या इस्तीफा दे जगत सिंह नेगी : संदीपनी।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कहा की कांग्रेस पार्टी झूठ बोलने से बाज नहीं आती है, बात चाहे 10 गारंटीयो की करो या तो सेब पर लगने वाला आयत शुल्क।

उन्होंने कहा कि बार-बार कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एक ही राग गा रहे है कि सेब पर आयत शुल्क 15% हो गया है और कल तो हद ही होगी सरकार के मंत्री जगत नेगी ने भी यह बयान दे डाला।
भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस पार्टी के नेताओं और उनके मंत्री से पूछना चाहते हैं कि अगर इसको लेकर कोई नोटिफिकेशन है तो सामने लाए और अगर उनको ऐसी कोई नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं होती है तो मंत्री जगत सिंह नेगी अपने पद से तुरंत इस्तीफा दें। साथ ही हिमाचल प्रदेश में एक पर्यटक बनकर आई प्रियंका गांधी भी ऐसी सनसनी हिमाचल प्रदेश में फैलने के लिए जनता से सार्वजनिक माफी मांगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र मंत्री पीयूष गोयल ने दिल्ली में प्रेस वार्ता कर स्पष्ट कर दिया है कि सेब पर आया शुल्क 50 प्रतिशत से एक प्रतिशत भी काम नहीं हुआ है, तब भी उनके नेता केवल मात्र झूठ बोलने में लगे है। कांग्रेस पार्टी के नेता केवल मात्र नकारात्मक राजनीति कर हिमाचल प्रदेश का वायुमंडल खराब करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा मैं याद दिलाना चाहूंगा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और तत्कालीन केंद्र मंत्री आनंद शर्मा ने वर्ल्ड ट्रेड आर्गेनाईजेशन के साथ हस्ताक्षर किए थे की आया शुल्क 50% से ज्यादा नहीं लग सकता, तो अगर कांग्रेस पार्टी इसको बढ़ाने घटाने की बात कर रहे हैं तो उनको अपने पार्टी के नेताओं से भी पूछना चाहिए। उसे समय पूरे हिमाचल प्रदेश को याद है कि आनंद शर्मा जगह-जगह कूद कूद कर कह रहे थे कि यह हमने किया है।
भारतीय जनता पार्टी सेब उत्पादकों के पक्ष में है और निरंतर उनके उद्धार के लिए काम किया है इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को कोई प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है। अगर आयत तो शुल्क किसी पार्टी ने बढ़ाया है तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]