नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर विफल: भाजपा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर विफल: भाजपा।

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेस सरकार सभी मोर्चों पर विफल: भाजपा।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला : भाजपा प्रवक्ता बलबीर वर्मा, चेतन बरागटा और संदीपनी भारद्वाज ने कहा कि मात्र 0.9 प्रतिशत के वोट मार्जन से सत्ता पर इतराने वाली कांग्रेस सरकार आज सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है। जिस वर्ग ने इस वोट प्रतिशत को बढ़ाने का काम किया था वही श्रेणी आज खुद को ठगा सा महसूस कर रही है।

प्रदेश में सत्ता पर काबिज हुई कांग्रेस सरकार ने जहां गौ पालको से गोबर खरीदने का झांसा दिया था, वहीं परिवार की प्रत्येक महिलाओं को पन्द्रह सौ रूपये प्रति माह देने का झूठा स्वांग रचा था। एक ओर जहां कर्मचारियों के लिए नियमितीकरण व राज्य कैडर में सम्मिलित करने का शगूफा हो या पेंशन धारकों को पेंशन योजनाओं के लाभ प्रदान करने की झूठी गारण्टी देना किसी संवेदनहीनता से कम नहीं। दस महीने के कांग्रेस राज में प्रदेश के युवाओं को रोजगार उपल्बध ना करवा पाना सबसे बड़ी ठगी है। दुग्ध उत्पादकों, बागवानों को झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्तासीन हुई कांग्रेस ने विकास का प्रकाश कम बल्कि, झूठ का इतिहास लिखने में कामयाब हुई है। झूठी और लोभी कांग्रेस सरकार ने सत्ता हथियाने के लिए किसी न किसी रूप में झूठ को हर जगह बयानों , दीवारों और नारों में भी प्रदर्शित किया था। जिस झूठ से आज प्रदेश की भोली-भाली जनता का भरोसा टूटता जा रहा और लोग परेशान हैं।
कांग्रेस के झूठ के बोझ तले जनता के सब्र का बांध टूटता नज़र आ रहा है।
विधायक एवं प्रदेश प्रवक्ता बलबीर वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के मुखिया को सोच समझ कर बयान बाजी करनी चाहिए। अगर स्पष्ट रूप में देखा जाए तो ठग कांग्रेस की सरकार और उनके नेता है जिन्होंने हिमाचल की भोली भाली जनता को ठग कर सत्ता हासिल की।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि युवाओं का 5 लाख रोजगार कहां गया? आपने तो पहले कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देने का वादा किया था यह है ठगी नंबर 1। हम पूछना चाहते हैं कि हिमाचल प्रदेश की 22 लाख महिलाओं के 1500रू प्रति महीना कहां है जो की 1 साल में 18000 रुपए होते हैं, यह ठगी नंबर 2, 20 लाख बिजली उपभोक्ताओं के 300 यूनिट फ्री कहां है, यह है ठगी नंबर 3, आपने बागवानो को कहा था कि आप अपनी फसल की कीमत खुद तय करेंगे यह है ठगी नंबर 4, पशुपालकों से 10 लीटर दूध खरीदने की आपने बात कही थी यह है ठगी नंबर 5 और गोबर खरीदने का वादा तो गायब ही हो गया यह है ठगी नंबर 6।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]