नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे कांग्रेस नेता : भाजपा:तोमर। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे कांग्रेस नेता : भाजपा:तोमर।

😊 Please Share This News 😊

सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे कांग्रेस नेता : भाजपा:तोमर।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

 

शिमला : कांग्रेस के नेता जगत सिंह नेगी केवल मात्र अपनी सरकार की छवि बचाने का असफल प्रयास कर रहे है और पूरी कांग्रेस पार्टी अब चुनाव के समय दी गई 10 गारंटीयो से भागती दिखाई दे रही है, ऐसा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर का कहना है। उन्होंने कहा कि जब सत्ता में आना था तो उनके बड़े-बड़े दिग्गज नेता लगातार 10 गारंटीयो के बारे में जोर-जोर से प्रचार कर रहे थे। युवाओं को 5 लाख नौकरी, महिलाओं को 1500 रु , स्टार्टअप फंड के 680 करोड़ जैसी गारंटिया कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने पहली कैबिनेट में देने का वादा किया था।
आज सरकार को बने 10 महीने से ज्यादा हो चुके हैं और जल्द 12 महीने भी पूरे हो जाएंगे पर यह वादे कहां गोल हो गए, यह समझ नहीं आ रहा। आज महिला अपने 1500 रु का इंतजार कर रही है और पूरे साल का जोड़ अगर लगाया जाए तो 4000 करोड रुपए प्रदेश सरकार की देनदारी 22 लाख महिलाओं के प्रति हो चुकी है।
जनता पूछ रही है की कहां गया प्रियंका गांधी का वादा, कहा गई बघेल की गारंटी।
लगता है गारंटी तीन के डब्बे में बंद को हो कर पैक हो गायी है।

उन्होंने कहा कि जगत सिंह नेगी यह कह रहे हैं कि चरणबद्ध तरीके से धीरे-धीरे इन गारंटीयों को पूरा कर देंगे, ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपनी दी गई गारंटीयों से निश्चित रूप से भाग रहे हैं। यह क्या मतलब है कि वह आज चरणबद्ध तरीके की बातें कर रहे हैं जब सत्ता में आना था तब तो उनमें बहुत तेजी थी, आज कांग्रेस के नेता आपदा का बहाना लगा रहे हैं और अपनी दी गई गारंटीयों से पल्ला झाड़ने का प्रयास कर रहे हैं।
कांग्रेस के नेताओं को अपने झूठ का खामयाजा तो भुगतना ही पड़ेगा, जनता जान गई है कि सच और झूठ क्या है। कांग्रेस के नेता केवल झूठ बोलकर प्रदेश में एक छवि बनाना चाहते हैं पर ऐसे प्रयास सफल नहीं होंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]