नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , नीतीश कुमार के बयान पर बिंदल ने कसा तंज, कांग्रेस-इंडी गठबंधन का असली चेहरा आया जनता के समक्ष। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

नीतीश कुमार के बयान पर बिंदल ने कसा तंज, कांग्रेस-इंडी गठबंधन का असली चेहरा आया जनता के समक्ष।

😊 Please Share This News 😊

नीतीश कुमार के बयान पर बिंदल ने कसा तंज, कांग्रेस-इंडी गठबंधन का असली चेहरा आया जनता के समक्ष।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनके द्वारा महिलाओं के प्रति दिया गया बयान अति निंदनीय एवं शर्मनाक है।
एक मुख्यमंत्री विधानसभा में महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करता है, यह अपेक्षा उनसे नहीं की जा सकती।
नीतीश कुमार का राजनीतिक सफर बहुत लंबा है वह कई बार मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और वर्तमान समय में तो वह इंडी गठबंधन के राष्ट्रीय संयोजक बनने जा रहे हैं। ऐसे शब्दों का चयन उनके राजनीतिक अनुभव पर सवालिया निशान खड़े करता है।

जिस प्रकार के शब्द उन्होंने इस्तेमाल किए हैं वह तो चार लोग आपस में बैठकर भी बात नहीं कर पाते, पर उन्होंने तो विधानसभा के अंदर ही इस बात को बोल दिया यह शर्मनाक है और क्षमा योग्य नही है।

इंडी गठबंधन के साथी कभी सनातन को समाप्त करने की बात करते हैं, महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाते हैं और कभी जेल से सरकार चलाने की बात करते हैं और एक दूसरे को समर्थन भी करते है। बहुत दुख की बात है कि कांग्रेस पार्टी ऐसे गठबंधन की मुखिया है। जेल से सरकार चलाना तो लोकतंत्र की हत्या है।

नीतीश कुमार को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उनको बिहार के मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए, क्षमायाचना इस मुद्दे पर काफी नहीं है केवल इस्तीफा ही इस घटना का उपाय है।

देश की करोड़ों बहनों की इज्जत को नीतीश कुमार ने सरेआम उछलने का प्रयास किया है, इसके लिए उन्हें माफ नही किया जाएगा। हम उन्हे बताना चाहेंगे की भारत वह देश है जहां द्रोपदी का चीरहरण हुआ तो महाभारत हुई।

उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं से कांग्रेस और इंडी घटबंधन का असली चेहरा धीरे धीरे जनता के सामने आ रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]