नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पीडब्ल्यूडी मंत्री ने मंडी में किए करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने मंडी में किए करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास।

😊 Please Share This News 😊

पीडब्ल्यूडी मंत्री ने मंडी में किए करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो मंडी, 8 दिसंबर :

लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि प्रदेश सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल है। यहां किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। हर बात को मिल बैठकर सुलझाना ही हमारा दायित्व है। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों के सवालों के जवाब में कही।

मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान  विक्रमादित्य सिंह  ने  करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन, शिलान्यास और भूमि पूजन किए। इसमें मंडी सदर के विधायक के घर के पास 3 करोड़ की लागत से बना पुल भी शामिल है। पहले यहां पर लकड़ी का पुल होता था पूर्व सरकार के समय में इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था। अब इस पुल के बन जाने से एक दर्जन से अधिक की आबादी लाभान्वित होगी।

मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर उनके साथ कांग्रेस पार्टी की प्रदेशाध्यक्षा एवं मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह भी मौजूद रही। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि संगठन की सोच पर ही सरकार काम कर रही है। ओपीएस जैसी गारंटी को पूरा किया जा चुका है, जबकि बाकी गारंटियों को भी पूरा करने की दिशा में कार्य चल रहा है। आपदा के कारण इनमें थोड़ा बिलम्ब हुआ है। लेकिन जल्द ही सरकार सभी गारंटियों को पूरा करेगी।

विक्रमादित्य सिंह के मंडी सदर के दौरे से पहले ही विधायक अनिल शर्मा के पुत्र आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर कटाक्ष कर दिया था। आश्रय शर्मा ने लिखा था कि विक्रमादित्य सिंह ऐसे उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं जो कई वर्षों पहले ही हो चुके हैं। इस पर पूछे गए सवाल के जवाब में विक्रमादित्य सिंह ने हंसते हुए जवाब देकर कहा कि आश्रय शर्मा की टिप्पणी पर अनिल शर्मा ही बेहतर बता सकते हैं।उन्होंने स्पष्ट किया कि वे सड़कों के अपग्रेडेशन के कार्यों का शुभारंभ कर रहे हैं। यह कार्य पूरे प्रदेश में किए जा रहे हैं, ताकि लोगों को बेहतर सड़क सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि कौन क्या टिप्पणी कर रहा है उस पर वे टिप्पणी नहीं करना चाहते।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]