नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , ढल्ली टनल का पैसा केंद्र से पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का : कश्यप। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

ढल्ली टनल का पैसा केंद्र से पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का : कश्यप।

😊 Please Share This News 😊

ढल्ली टनल का पैसा केंद्र से पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का : कश्यप।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा ढल्ली टनल का पैसा केंद्र से पर श्रेय लेने का प्रयास कांग्रेस का। यह जग जाहिर है की ढल्ली टनल को स्वीकृत भाजपा सरकार ने किया, इसका करोड़ों रुपए का पैसा भी भाजपा सरकार हि लाई । स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जो यह टनल बनी है, आज से पहले कभी नहीं टनल कोई सरकार नहीं बना पाई। इसकी पूरी प्लानिंग और डीपीआर भी भाजपा सरकार के दौरान ही तैयार की गई है पर आज जब इसकी शुरुआत होनी है तो कांग्रेस केवल मात्र इस पर राजनीति करने का प्रयास कर रही है।
जनता को केवल मात्र यह दिखाना चाहते हैं कि यह टनल कांग्रेस ने बनाई है, ऐसा नहीं है कांग्रेस झूठ बोलना जानती है और इसमें उनकी प्रभुत्वता है।

उन्होंने कहा की स्मार्ट सिटी भाजपा की देन, टनल कांग्रेस की कैसे। जब सभी प्रयास भाजपा द्वारा किए गए हैं तो कांग्रेस इस टनल पर केवल मात्र पट्टिका लगाकर क्या साबित करना चाहती है। यह सरकार तो केवल ऋण लेने जानती है, कांग्रेस सरकार केवल ऋण लेकर घी पीना जानती है ।
इस टनल के साथ एक फुटपाथ भी बनना था जो की साथ लगती बस्ती को जाना था पर उस फुटपाथ को भी नहीं बनाया गया जिससे जनता परेशान है। जनता तो यह सोच रही थी कि इस टनल के निर्माण सीन को फायदा होगा पर कांग्रेस की सरकार ने जनता को होने वाला फायदा भी रोक दिया।

पट्टिका वाली सरकार, कांग्रेस सरकार। जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तब से केवल पट्टीका लगाने का कार्य कर रही है इससे उनको कोई लाभ नहीं होगा क्योंकि जनता को सब पता है की पट्टीका लगाने से निर्माण कार्य पर हक उसे पट्टीका लगाने वाली सरकार को नहीं हो जाता।
कम से कम कांग्रेस के नेताओं को यह मान लेना चाहिए कि ऐसे निर्माण कार्यों के पीछे भाजपा की दृण इच्छा शक्ति थी।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]