नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , पराला प्रोसेसिंग प्लान्ट पर मुख्यमंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना एवं हास्यास्पद: ब्रागटा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

पराला प्रोसेसिंग प्लान्ट पर मुख्यमंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना एवं हास्यास्पद: ब्रागटा।

😊 Please Share This News 😊

पराला प्रोसेसिंग प्लान्ट पर मुख्यमंत्री का बयान गैरजिम्मेदाराना एवं हास्यास्पद: ब्रागटा।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

पराला में लगभग 100 करोड़ की लागत बने फुड प्रोसेसिंग प्लान्ट का उद्घाटन करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु का ये कहना कि हमने रिकार्ड समय में ये फुड प्रोसेसिंग प्लान्ट तैयार किया। यह तर्कहीन एवं तथ्यहीन है।
प्रेस में जारी विज्ञप्ति में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि प्रोसेसिंग प्लान्ट एक साल मे 20000 मीट्रिक टन सेब क्रश करेगा।जिससे ये 1800 से 2000 मीट्रिक टन जूस और एपल विगेनर तैयार करेगा।
चेतन बरागटा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के अंदर इस तरह का आधुनिक तकनीक से निर्मित फुड प्रोसेसिंग प्लान्ट पूर्व भाजपा सरकार की देन है।
चेतन बरागटा ने कहा दिवंगत नेता,पूर्व बागबानी मंत्री नरेंद्र बरागटा का यह ड्रीम प्रोजेक्ट किसानों व बागबानों के प्रति विकासशील सोच का परिणाम है । भाजपा सरकार के कार्यकाल में बागवानी के क्षेत्र में पूर्व बागवानी मंत्री नरेन्द्र बरागटा ने किसानों बागवानों को सुविधाएं देने के लिए प्रदेश के अंदर फल एवं सब्जी मंडियों का विस्तार किया गया। इसी कड़ी में जिला शिमला के ठियोग की पराला मंडी को इंटरनेशनल मंडी बनाने का नींव नरेन्द्र बरागटा ने रखी थी।
भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि आनन फानन में कांग्रेस सरकार ने प्रोसेसिंग प्लांट पराला का उद्धघाटन करने का निर्णय लिया। झूठा श्रेय लेने की होड़ में क्षेत्र के बागवानों को उद्धघाटन स्थल पराला के लिए आमंत्रित तक नही किया गया।

प्रेषक:
चेतन बरागटा

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]