नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर भाजपा में खुशी – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर भाजपा में खुशी

😊 Please Share This News 😊

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर भाजपा में खुशी

बिंदल, जयराम, खन्ना, टंडन ने दी बधाई

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर बधाई दी।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हमारे लिए, हमारे देश के लिए यह गौरव की बात है कि श्रद्धेय श्रीलाल कृष्ण अडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि वह शख्स जिसने भारत की राजनीति को एक नई दिशा दी। भारतीय जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी को बढ़ावा देने वाले लालकृष्ण अडवाणी को भारत रत्न मिलना हमारे सबके लिए सौभाग्य की बात है। हम जहाँ उनको बधाई देते हैं वह भारत को बधाई और नरेंद्र भाई मोदी का कोटी कोटी आभार व्यक्त करते हैं।

अविनाश राय खन्ना ने कहा की हम सबके प्रेरणास्रोत एवं देश के वरिष्ठ नेता, श्रद्धेय लाल कृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न दिये जाने के निर्णय से बड़े हर्ष और आनंद की अनुभूति हुई है। वे राजनीति में शुचिता, समर्पण और दृढ़ संकल्प के प्रतीक हैं। आडवाणी जी ने अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में अनेक भूमिकाओं में, देश के विकास और राष्ट्रनिर्माण में जो महत्वपूर्ण योगदान किया है, वह अविस्मरणीय और प्रेरणास्पद है। भारत की एकता और अखंडता को अक्षुण्ण रखने में भी उनकी महती भूमिका रही है। एक राष्ट्रीय नेता के रूप में उन्होंने अपनी विद्वता, संसदीय एवं प्रशासनिक क्षमता से देश और लोकतंत्र को मज़बूत किया है। उन्हें भारत रत्न का सम्मान मिलना हर भारतवासी के लिए हर्ष का विषय है। मैं इस निर्णय के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देता हूँ एवं आडवाणीजी का अभिनंदन करता हूँ।

संजय टंडन ने कहा लौह पुरुष आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च सम्मान ‘भारत रत्न’ से सम्मानित किये जाने की घोषणा पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा भारत मां की अखंड सेवा में जनजागृती के लिये जीवन का क्षण-क्षण, शरीर का कण-कण देने वाले ‘यात्री’ का अत्यंत उचित सर्वोच्च सम्मान हुआ है। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व उप-प्रधानमंत्री श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न की हार्दिक शुभकामनाएं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]