नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस में अंतर्कलह शिखर पर : बिहारी। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस में अंतर्कलह शिखर पर : बिहारी।

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेस में अंतर्कलह शिखर पर : बिहारी।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा के प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा की कांग्रेस पार्टी में अंतर्कलह शिखर पर है।
पूरे प्रदेश में एक के बाद एक प्रकरण सामने आ रहे है, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने पार्टी के सभी पदों और सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर जानकारी दी है। जब जनता ने उनसे फोन पर बातचीत की तो- चौधरी ने बताया कि एपीएमसीनचेयरमैन संजीव गुलेरिया की ओर से उनके गृह विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे हस्तक्षेप से वह आहत थे। इसीलिए उन्होंने पार्टी को अलविदा कहा है। विस चुनाव में जिन लोगों ने उन्हें हराने के लिए काम किया, आज उनको तरजीह दी जा रही है।
इस बात के समर्थ में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा स्वयं उतरी है।

उन्होंने कहा की यह पहली बार नहीं है जब इस प्रकार के किस्से कांग्रेस पार्टी के सार्वजनिक हुए है।
फरवरी के पहले सप्ताह में भी सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में सिराज के बाखली नेचर पार्क में सीएम सुक्खू के समर्थकों की अनदेखी से कांग्रेस की गुटबाजी उजागर हुई थी। हुआ यूं कि प्रदेश कांग्रेस सचिव और सिराज से कांग्रेस प्रत्याशी रहे चेतराम ठाकुर ने यह कार्यक्रम आयोजित करवाया था। समारोह में सांसद प्रतिभा सिंह और पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सीएम सुक्खू समर्थक प्रदेश कांग्रेस सचिव जगदीश रेड्डी भी समर्थकों के साथ पहुंचे। मगर मंच पर चेतराम ने रेड्डी का नाम तक नहीं लिया और न उनको बोलने का मौका दिया। इससे रेड्डी और उनके समर्थक कार्यक्रम छोड़ चले गए। रेड्डी ने आरोप लगाया था कि कार्यक्रम को चेतराम ने सरकार जनता के द्वार कार्यक्रम नहीं बल्कि चेतराम प्राइवेट लिमिटेड बनाकर रख दिया था। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया था कि सिराज के लोगों ने चेतराम को नकार दिया है मगर प्रतिभा और विक्रमादित्य सिंह चेतराम प्राइवेट लिमिटेड का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

प्रदेश में कांगड़ा, हमीरपुर, शिमला और मंडी सभी संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस की गुटबाजी और अंतर्कलह जग जाहिर है। राजिंद्र राणा, सुधीर शर्मा, कुलदीप राठौर, आनंद शर्मा और अनेकों नेताओ के बयान इस बात की पुष्टि करते है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]