नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , जनता के बीच अपना भरोसा खो चुकी है कांग्रेस, कांग्रेस को नही अब सत्ता में रहने का अधिकार: बिंदल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

जनता के बीच अपना भरोसा खो चुकी है कांग्रेस, कांग्रेस को नही अब सत्ता में रहने का अधिकार: बिंदल।

😊 Please Share This News 😊

जनता के बीच अपना भरोसा खो चुकी है कांग्रेस, कांग्रेस को नही अब सत्ता में रहने का अधिकार: बिंदल।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा का चुनाव हिमाचल के इतिहास की बहुत बड़ी घटना है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की ओर से हर्ष महाजन चुनाव में निर्वाचित हुए हैं और उनका निर्वाचन हिमाचल प्रदेश में एक बहुत बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम है। हर्ष महाजन राज्यसभा सांसद चुने जाने पर उनको बधाई देने के साथ-साथ बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की सरकार अपना मोरल ग्राउंड सत्ता में रहने का खो चुकी हैं।
प्रदेश अध्यक्ष बिंदल ने कहा कि वर्तमान में सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चलने वाली सरकार क बहुत बड़े बहुमत के साथ चलने वाली सरकार रही, परन्तुं 34-34 वोटो के ऊपर टाईअप हो जाना और किसी भी तरह से मॉरली सत्ता में रहने का हक वर्तमान सरकार खो चुकी है।
डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि पिछले 1 साल और 2 महीने की वर्तमान सरकार की जो कार्यशाली है वह कार्यशाली पूरी तरह से डिस्गस्टिंग है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने 14 महीने में प्रदेश में जो कुछ खोया है वह अभूतपर्व हैं इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ की सवा साल की सरकार इस तरह से जनमानस के हृदय से उतर जाए।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झूठी गारंटी और बहुत बड़ी चमक के साथ सत्ता में आई यह सरकार अपनी चमन को हो चुकी है और जिस तरह का एक राजनीतिक घटनाक्रम प्रदेश में बना है ऐसे में हिमाचल प्रदेश की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश जनता की जनभावनाओं की रिफ्लेक्शन इस राज्यसभा के चुनाव में दिखाई दे रही है क्योंकि जो विधायक जनता की अपेक्षा के अनुसार चुनकर आता है और जब सरकार उसकी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर पाती तो स्वाभाविक रूप से जनता अपने विधायक को एक ऐसी स्थिति में लाकर खड़ा करती है जिसका परिणाम यह राज्यसभा के चुनाव की वोटिंग है।
डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि चुनाव 2024 की दृष्टि से सजकता के साथ लगातार कार्यक्रमों की दृष्टि से आगे बढ़ रहें है उन्होंने कहा कि हमारे कार्यक्रम मंडल स्तर, विधानसभा स्तर और बूथ स्तर के ऊपर लगातार जारी है संगठनात्मक दृष्टि से एक बड़ा अभियान चला हुआ है।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली मंडपम में संपन्न हुआ और वह अधिवेशन अनेक मामलों में भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में ऐतिहासिक अधिवेशन हुआ।
बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी न केवल भारत के बलकि दुनिया सबसे पॉपुलर और महान नेता के रूप में उभरकर दुनिया के सामने आए हैं और उन्होंने स्पष्ट शब्दों में यह कहा है कि भारतीय जनता पार्टी 370 और एनडीए 400 के पार होगी। इसी पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी उन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए निंरतर जमीनी स्तर के ऊपर कार्यां में जुटी है और हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें भारतीय जनता पार्टी को मिले और नरेंन्द्र भाई मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने। इस लक्ष्य को लेकर हिमाचल प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी चली हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]