नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : – तिलकराज। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : – तिलकराज।

😊 Please Share This News 😊

मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : – तिलकराज।

शिमला :-भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज शर्मा द्वारा शिमला में एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया गया जिसमें उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार के सेवा, सुशासन, महिला, युवा, किसान और गरीब कल्याण के 10 वर्षों की उपलिब्धियों तथा हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों और कांग्रेस सरकार की झूठी गारंटियां और 15 महीनों के कुप्रबधन का भी जिक्र किया।

पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए तिलकराज शर्मा ने बताया कि 2014 से पहले देश सिर्फ घोटालों के लिए जाना जाता था कभी 2-जी घोटाला, कभी कॉमनवेल्थ घोटाला, कभी बोफोर्स घोटाला तो कभी कोई अन्य घोटाला। लेकिन मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में देश की छवि को विश्व पट्टल पर चमकाने का काम किया हैं। आज भारत विश्व की सबसे तेजी से बढती प्रमुख अर्थव्यवस्था हैं जो अगले 3 वर्षों में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र के साथ कार्य किया हैं और इन वर्षों में जो काम हुए हैं वह कांग्र्रेस के कुल 60 वर्षों में नहीं हो पाए, चाहे हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे और पहाड़ी राज्य में एम्स अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, पीजीआई सेटलाईट, केन्द्रीय विश्वविधालय, हजारों करोड़ रूपये के टू-लेन और फोर-लेन हाईवे तथा सड़के इस बात के प्रमाण हैं।

उन्होंने बताया कि पूर्व की जयराम सरकार ने प्रदेश के विकास यात्रा में 1000 से अधिक संस्थान खोले थे जोकि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही उनके ऊपर ताले लगाने का काम किया। जयराम सरकार ने युवाओं के लिए स्वालबंन और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए तथा दूसरी तरफ कांग्रेस की सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली दिशाहीन सरकार ने युवाओं को पहली केबिनेट में 1 लाख, तथा 5 साल में 5 लाख रोजगार देने की झूठी गारंटी दी थी। प्रदेश के युवाओं को पिछले 15 महीनों में नए रोजगार तो नहीं मिले, लेकिन प्रदेश सरकार ने रोजगार भर्ती वाले संस्थान को बंद करके प्रदेश के शिक्षित युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया है जिसके कारण आज प्रदेश का प्रत्येक अभिवावक एंव युवा निराश और हताश है तथा अपने भविष्य की चिंता को लेकर परेशान हैं।

तिलकराज शर्मा ने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का आलम यह हैं कि दिन-दिहाडे़ ही युवतियों, महिलाओं और युवाओं के ऊपर हमले होंते हैं और प्रदेश की सरकार सुप्त अवस्था में हैं, जिसका परिणाम यह है कि आज प्रदेश का आम जनमानस अपने आप को सुरक्षित महसूस नही ंकर पा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सभी आपराधिक घटनाएं प्रदेश के मुखिया सुखविंदर सिंह सुक्खू के उस बयान से बढ़ी हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई उपद्रवी या नशेड़ी हुड़दंग करता है तो उसे सुरक्षित उसके होटल तक छोड़ना है और उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई नहीं करनी हैं, जिसके कारण आज प्रदेश के अंदर अपराधियों के होसलें बुलंद हैं।

उन्होंने बताया कि देश के युवाओं को विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए पुनः नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उन सभी युवाओं से आग्रह किया है जो पहली बार मतदान करेंगे, ताकि देश के अन्दर सेवा- सुशासन और गरीब कल्याण हो सके और भ्रष्ट्राचार, भय, क्षेत्रवाद, जातिवाद, भाई-भतीजा वाद खत्म हो सके। तिलकराज ने कहा कि देश के युवाओं का सुरक्षित भविष्य मोदी की गारंटी हैं।
इस पत्रकार वार्ता में उनके साथ युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कदसौली, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एंव अधिवक्ता अजय चौहान, प्रदेश कार्यालय सचिव विनील पाल, जिलाध्यक्ष हनीश चौपड़ा, जिला उपाध्यक्ष गौरव सूद और शिमला शहरी मण्डल अध्यक्ष श्याम शर्मा उपस्थित थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]