नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , मुख्यमंत्री सुक्खू के दो सबसे भरोसेमंद सिपहसालारों पर प्रदेश में करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोप : भाजपा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

मुख्यमंत्री सुक्खू के दो सबसे भरोसेमंद सिपहसालारों पर प्रदेश में करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोप : भाजपा।

😊 Please Share This News 😊

 

मुख्यमंत्री सुक्खू के दो सबसे भरोसेमंद सिपहसालारों पर प्रदेश में करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोप : भाजपा।

 

आवैद खनन में आपत्तिजनक निष्कर्ण निकलना, एक हि खाते में 8 करोड़ से अधिक की अवैड नकदी का जमा होना दे रहा बड़ा संकेत : सुधीर

शिमला, भाजपा कर पूर्व मंत्री एवं विधायक सुखराम चौधरी एवं विधायक सुधीर शर्मा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा की जिस प्रकार से भाजपा लगातार कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही थी आज वह सिद्ध होते दिखाई दे रहे हैं।

सुखराम चौधरी ने कहा की मुख्यमंत्री सुक्खू के दो सबसे भरोसेमंद सिपहसालारों पर प्रदेश में करोड़ों रुपये के घोटाले के आरोप सिद्ध होतो दिखाई दे रहे है। खबरों के माध्यम से उजागर हुआ है की ईडी और आयकर विभाग को सीएम के सबसे भरोसेमंद मित्रों के खिलाफ आपत्तिजनक दस्तावेज मिले है। मुख्यमंत्री ने अपने मित्रों को खुले तौर पर लाभ पहुंचाया है, जीसके कारण प्रदेश को करोड़ों का नुकसान हुआ है।

सुधीर शर्मा ने कहा की आवैद खनन में आपत्तिजनक निष्कर्ण निकलना, एक हि खाते में 8 करोड़ से अधिक की अवैड नकदी का जमा होना । भूमि सौदों में नकदी के उपयोग के साक्ष्य सामने आना। मीत्रों को लोक निर्माण के सभी नियमों को ताक पर रखते हुए टेंडर मिला। यह सब बड़े भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करता है।

सुखराम और सुधीर ने सरकार के सवाल पूछते हुए कहा लंबे समय से सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे है। पर सरकार मौन क्यों है ? मुख्यमंत्री को इसका जवाब तो देना होगा ? अगर यह कांग्रेस के केता चुप्पी साद कर बैठे है तो उसका मतलब है कि यह सब भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होंने कहा की इस सरकार ने घोटाले कर केवल इस सरकार के सीएम यानी सरगना नंबर वन , मित्रों और परिवारजनों को फायदा पहुंचाना का काम किया है।
हिमाचल प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ भ्रष्टाचार चल रहा है और जिस प्रकार से प्रदेश में भ्रष्टाचार की गति है उस प्रकार से जल्द ही सरकार के मित्र प्रदेश को लूट लेंगे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]