नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , उपायुक्त ने बैडमिंटन प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ।  – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

उपायुक्त ने बैडमिंटन प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ। 

😊 Please Share This News 😊
उपायुक्त ने बैडमिंटन प्रतियोगिता का किया शुभारम्भ।

सभी को किसी न किसी रूप में खेलों में अपनी भागीदारी करनी चाहिए सुनिश्चित 

शिमला, 20  जुलाई –

उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप ने आज इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में बैडमिंटन एसोसिएशन शिमला द्वारा आयोजित जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। चार दिवसीय प्रतियोगिता में अंडर -11, अंडर -13,  अंडर -15, अंडर -17,अंडर -19 एवं सीनियर वर्ग के लगभग 300 खिलाड़ी भाग ले रहे है।
इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल हम सब के जीवन के लिए एक महत्वपूर्ण विषय है। हम सभी को किसी न किसी रूप में खेलों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं और उन्हें प्रोत्साहित करना हमारी जिम्मेदारी है ताकि आगे जाकर वह हमारे देश तथा प्रदेश का नाम रोशन कर सके।
उन्होंने सभी खिलाडियों से कहा कि वह खेल भावना से खेले तथा हर खिलाडी को अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने सभी खिलाड़िओं को नशे से दूर रहने का भी आग्रह किया ताकि स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके।
उन्होंने खेल आयोजन के लिए एसोसिएशन के सभी पदाधिकारिओं को बधाई भी दी।
इसके उपरांत उपायुक्त ने खेल परिसर में ताइक्वांडो, बॉक्सिंग एवं टेबल टेनिस के खिलाड़िओं से भी मिले तथा उनका उत्साहवर्धन किया।
इस अवसर पर डीएसओ अनुराग वर्मा, एसोसिएशन के संरक्षक बलवंत झौटा, अध्यक्ष चंद्र शेखर तुर्की, वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञान ठाकुर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

बैडमिंटन में स्वर्ण पदक विजेता ने उपायुक्त से भेंट की
युगांडा में आयोजित अंतरराष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन लीग 2024 में स्वर्ण पदक विजेता अमन ठाकुर ने आज उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप से उनके कार्यालय में भेंट की। उपायुक्त ने अमन ठाकुर को इस अवसर पर शॉल एवं टोपी पहनाकर सम्मानित किया तथा उज्जवल भविष्य की कामना की।
ज्ञात हो कि अमन ठाकुर हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला से सम्बन्ध रखते हैं जिन्होंने हाल ही में युगांडा में आयोजित हुई अंतरराष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन लीग 2024 में स्वर्ण पदक हासिल किया था।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]