नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस सरकार ने सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर को  लगा दिया दाव पर : बिंदल – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस सरकार ने सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर को  लगा दिया दाव पर : बिंदल

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेस सरकार ने सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर को  लगा दिया दाव पर : बिंदल

तबाह करने का निर्णय प्रदेश की कांग्रेस व कांग्रेस सरकार ले रही

शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार हिमाचल प्रदेश के बड़े-बड़े संस्थानों को समाप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की सरकार ने आते ही नौकरी देने वाला संस्थान, हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग को बंद कर दिया। उसके बाद 1100 संस्थान पूरे प्रदेशभर में बंद कर दिए और उसके बाद 800 स्कूल प्रदेशभर में बंद कर दिए। इसके बाद अब सरवण कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर को दाव पर लगा दिया है।
डाॅ. बिन्दल ने कहा कि देश का जाना माना कृषि संस्थान जो हर साल देश को कृषि विशेषज्ञ पैदा करके देता है, उसे तबाह करने का निर्णय प्रदेश की कांग्रेस व कांग्रेस सरकार ले रही है। उन्होनें कहा कि कृषि विश्वविद्यालय की 115 एकड़ भूमि को निजी कम्पनियों के हाथों में सौंपकर रीयल एस्टेट का व्यापार करने की तैयारी हो रही है। यह किसी भी सूरत में हिमाचल प्रदेश के हित में नहीं है, यह भाजपा का स्पष्ट मत है और भारतीय जनता पार्टी इस प्रकार के किसी भी निर्णय का सड़क से विधान सभा तक पुरजोर विरोध करेगी।
डाॅ. बिन्दल ने कहा कि इसी प्रकार अटल आदर्श विद्यालय जिनके भवनो का निर्माण सरकारी भूमि पर सरकार की लागत से हुआ है उन्हें निजी हाथों में सौंपने का निर्णय प्रदेश की सुखविन्द्र सरकार करने जा रही है जो हिमाचल के हितों के साथ खिलवाड़ है और निंदनीय है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]