नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , भाजपा गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी : बिंदल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

भाजपा गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी : बिंदल।

😊 Please Share This News 😊

भाजपा गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी : बिंदल।

 

सिरमौर, मण्डलों में सदस्यता प्रशिक्षण अभियान के बाद जोन स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम करते हुए नहान शहर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीयता पर आधारित पार्टी है जिसमें देश प्रथम, पार्टी द्वितीय व स्वयं को अंतिम स्थान पर रखकर गरीब कल्याण और राष्ट्र विकास का लक्ष्य लेकर चलने वाली पार्टी है। देश के अन्य सभी राजनैतिक दल परिवारवाद और परिवार पर आधारित दल है जिनके लिए परिवार सर्वोपरि है, पार्टी दूसरे स्थान पर है और राष्ट्रीयता उसके बाद में है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि भाजपा का सदस्य बनने वाला व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता बनता है तत्पश्चात नेता, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के पद पर पहुंच सकता है। दूसरी पार्टियों में केवल परिवार ही प्रथम है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार जो सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चल रही है, पूरी तरह से दिशा विहिन हो चुकी है। 20 महीने के कार्यकाल में हिमाचल प्रदेश को हर स्तर पर नुकसान पहंुचाने का काम इस सरकार ने किया है। खजाना खाली का रोना रोते-रोते पूरा समय बीता दिया और जनता को धोखा देने के लिए तरह-तरह के नाटक रचकर सरकार मुख्य मुद्दों से ध्यान बंटाने में जुटी हुई है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही 7 रू0 लीटर डीजल के दाम बढ़ाए, बसों के किराए बढ़ाए, स्टाम्प डयूटी बढ़ाई और आज तो सामान्य व्यक्ति के उपयोग में आने वाले चावल के दामों में 25 प्रतिशत की वृद्धि और आटे के दामों में 30 प्रतिशत वृद्धि करके नया कीर्तिमान स्थापित किया है। उन्होनें कहा कि सुक्खू सरकार आम जनमानस को महंगाई का दण्ड दे रही है और अपने मित्रों को सरकारी खजाने से मालामाल कर रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]