नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , बिलासपुर में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमला, हुए लहूलुहान, बिलासपुर के स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाए गए। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

बिलासपुर में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमला, हुए लहूलुहान, बिलासपुर के स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाए गए।

😊 Please Share This News 😊

 

बिलासपुर में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर हमला, हुए लहूलुहान, बिलासपुर के स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाए गए।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो बिलासपुर:
बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर कातिलाना हमला हुआ है। यह मामला बिलासपुर शहर के साथ लगते मंडी भराड़ी के नजदीक रेलवे ऑफिस के समीप सामने आया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप कि यह हमला भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। सूचना मिलते ही बिलासपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। सारे मामले की जांच की जा रही है। बंबर ठाकुर पर हुए हमले के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता काफी गुस्से में है और यहां पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]