नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , हिमाचल में IAS ऑफ़िसर सस्पेंड। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

हिमाचल में IAS ऑफ़िसर सस्पेंड।

😊 Please Share This News 😊

हिमाचल में IAS ऑफ़िसर सस्पेंड।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

हिमाचल प्रदेश एक IAS अधिकारी को राज्य सरकार ने सस्पेंड किया है। साल 2019 बैच के IAS एवं चंबा में तैनात ADC नवीन तनवर का सस्पेंशन के बाद शिमला सचिवालय में हैडक्वार्टर फिक्स किया गया है। नवीन तनवर को कार्मिक विभाग में रिपोर्ट करने को कहा गया है।
सूचना के अनुसार, नवीन तनवर ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन क्लर्क भर्ती में किसी और का पेपर देते हुए पकड़े गए थे। यह परीक्षा 13 दिसंबर 2014 को गोविंदपुरम स्थित आइडियल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में आयोजित की गई थी और सीबीआई ने उन्हें पेपर देते हुए पकड़ा था।
बीते माह नवीन सहित छह अन्य को सीबीआई कोर्ट ने 3 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई थी और 50-50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। इसके बाद CBI कोर्ट ने नवीन तनवर की अर्जी पर उन्हें जेल भेजने में फिलहाल राहत दी है।
इसके बाद सीबीआई ने राज्य सरकार को पत्राचार किया। सीबीआई का पत्र मिलने के बाद सरकार ने नवीन को सस्पेंड किया है। नवीन दूसरों की जगह पेपर देते हुए साल 2014 में पकड़ा गया, जबकि 2019 में वह IAS चयनित हो गया। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]