नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सरकार गिराने वालों का जल्द होगा पर्दाफाश:- उप मुख्यमंत्री।  – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

सरकार गिराने वालों का जल्द होगा पर्दाफाश:- उप मुख्यमंत्री। 

😊 Please Share This News 😊

सरकार गिराने वालों का जल्द होगा पर्दाफाश:- उप मुख्यमंत्री। 

 

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चौदह मई को प्रदेश में नामांकन-पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि समाप्त होने के दो-तीन बाद प्रदेश के तीन और विधायक पूर्व विधायक हो जाएंगे। चार जून को चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस संख्या बल में चालीस हो जाएगी और भाजपा पच्चीस पर रह जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो छह विधानसभा उपचुनाव के साथ लोकसभा की चार सीटें भी जीत रही है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कंगना रणौत को मंडी से नहीं जिता पाएंगे। मुकेश अग्निहोत्री सोमवार को विधानसभा क्षेत्र गगरेट से हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को शिमला की कुर्सी पर बैठने में जल्दी थी। इसलिए ही भाजपा ने सरकार गिराने का षड़यंत्र रचा। जयराम ठाकुर यह तो कहते हैं कि हम एक राज्यसभा सीट जीत गए लेकिन ये भूल गए कि छह विधानसभा उपचुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसका भी जल्द ही पर्दाफाश होगा कि सरकार गिराने की साजिश किसने और कैसे रची।

उन्होंने कहा कि राकेश कालिया के नामांकन-पत्र दाखिल करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में अपार जनसमूह देख कर पता चल रहा है कि राकेश कालिया बहुत बड़े अंतर के साथ जीत रहे हैं लेकिन लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा के समर्थन में जिस प्रकार अपार जनसमूह हमीरपुर में उमड़ा वह भी यह बता रहा है कि इस बार हमीरपुर की जनता भी बदलाव के मूड में है।
बिलासपुर के लोग इस बार ऊना का साथ देने को तैयार हैं। ऊना के लोग भी इस बार सतपाल रायजादा को भरपूर आर्शीवाद दें ताकि दमदार आवाज इस बार लोकसभा में गूंज सके और इस लोकसभा क्षेत्र के मुद्दे उठा सके। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र गगरेट से आ रही रिपोर्टों से पता चल रहा है कि राकेश कालिया की गाड़ी यहां से निकल चुकी है जो सीधे शिमला जाकर रुकेगी। इसलिए जिसने इस गाड़ी पर चढ़ना है अभी भी चढ़ जाए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]