नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , सड़के खुलेगी तो ही आएगा राम राज्य : भाजपा। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

सड़के खुलेगी तो ही आएगा राम राज्य : भाजपा।

😊 Please Share This News 😊

सड़के खुलेगी तो ही आएगा राम राज्य : भाजपा।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला, भाजपा प्रवक्ता बलबीर वर्मा और संदीपनी भारद्वाज ने कहा की कांग्रेस के कुछ मंत्री अपने आप को अग्रिम रखने के लिए आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं, यह बयानबाजी केवल मात्र इसलिए हो रही है कि वह हिमाचल के मुख्यमंत्री के बराबर छाप सके और दिख सके।

उन्होंने कहा की परंतु हिमाचल प्रदेश में सर्वाधिक दिक्कत सड़कों के मामले में है, सड़के खुल नहीं रही है और प्रदेश का किसान बागबान परेशान है।
भाजपा का यह कहना है कि कांग्रेस पार्टी के मंत्री सड़क खोलने पर ध्यान दें, प्रदेश में राम राज्य तभी आएगा जब सड़के खुलेगी।

भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा की अपने विभाग तो कांग्रेस के मंत्री संभाल नहीं पा रहे हैं, सड़के खुल नहीं रही हैं, प्रदेश के लोग परेशान है और कांग्रेस नेता रामराज्य की बात कर रहे हैं।
उन्होंने कहा की रामराज्य की बात तो उनको छोड़ देनी चाहिए, पहले जो सड़के हिमाचल प्रदेश को मिली है उनको खोलने पर पूर्ण ध्यान देना चाहिए।

केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को सड़कों की दृष्टि से हजारों करोड़ों रुपए दिए हैं, उसका इस्तेमाल कांग्रेस की वर्तमान सरकार को सड़कों को खोलने और उनकी रखरखाव के लिए करना चाहिए।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]