नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कांग्रेस की आपसी खींचतान में पिस रही है प्रदेश की जनता : जम्वाल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

कांग्रेस की आपसी खींचतान में पिस रही है प्रदेश की जनता : जम्वाल।

😊 Please Share This News 😊

कांग्रेस की आपसी खींचतान में पिस रही है प्रदेश की जनता : जम्वाल।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो शिमला:

शिमला : भाजपा मुख्य प्रवक्ता राकेश जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस की आपसी खींचतान में प्रदेश की जनता पिस रही है और कांग्रेस की खींचतान के चर्चे एवं उदाहरण जगजाहिर है।
काग्रेस मुख्यमंत्री, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस के विधायक, कांग्रेस के मंत्री, कांग्रेस के संतरी, सभी आपसी खींचतान से ग्रस्त है। जिसके कारण वह स्वयं भी परेशान है और जनता भी परेशान है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सीपीएस तो बना दिए पर मंत्री के कुछ पद अभी तक खाली है। कांग्रेस के नेताओं ने कई बार इनकी घोषणाओं की चर्चा करी, पर अभी तक कुछ नहीं हुआ। पर गौरतलब जो मंत्री बन गए हैं वह केवल नाम के है, इन मंत्रियों की पहुंचे तो बहुत बड़ी है परंतु उनके अपने जिले में भी उनकी पहुंच नहीं है।
कई जगह तो ऐसा दृश्य भी सामने आया कि जो लोग जनप्रतिनिधि नहीं है वह भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में लोकार्पण कर रहे हैं और उनके नाम उदघाटन पत्रिकाओं पर भी है। क्या यह संकेत है कि एक विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस के नेताओं में खींचतान चल रही है?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व कि अपने दोस्तों के ऊपर बहुत मेहरबानियां है, पर उनका बोझ भी है। दोस्तों को बड़े-बड़े ओहदे दे दिए हैं, अनेको के पास तो बिना जीते कैबिनेट रैंक भी है पर उनका बोझ सरकार पर कितना है उससे भी कई कांग्रेस नेता परेशान है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]