नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर हो गया है एक्टिव : बिंदल। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर हो गया है एक्टिव : बिंदल।

😊 Please Share This News 😊

देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर हो गया है एक्टिव : बिंदल।

मंडी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने मंडी में कंगना रनौत की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। आजकल कांग्रेस के नेता पूरे देश में पाकिस्तान पाकिस्तान कर रहे हैं ऐसा लगता है कि देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर एक्टिव हो गया है। पाकिस्तान के एटम बम का खौफ दिखाने वाले विपक्षी नेताओं को पीएम ने भी देश में ललकारा है और आज जीत भी ललकार रहे है, पीएम मोदी ने हमेशा आतंकियों को दिया है मुंह तोड़ जावाब और आने वाले समय में भी देते रहेंगे।

उन्होंने कहा की हमने पाकिस्तान समर्थित बयान के लिए जमकर हमला बोलना है, इंडी नेता कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। अरे भाई, नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। पाकिस्तान को आटा चाहिए, बिजली चाहिए। हमें क्या पता उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं।
बिंदल ने कहा कि देश कांग्रेस नेतृत्व वाली अस्थिर व कमजोर सरकार नहीं चाहता। देश का प्रधानमंत्री डरपोक नहीं चाहिए, देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा एक सशक्त नेतृत्व चाहिए जो निर्णय भी ले सकता है और उसे निर्णय को धरातल तक ले जा भी सकता है। गठबंधन के ये लोग इतने डरे हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पिछले सोमवार को कहा था कि पाकिस्तान के पास भी एटम बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का भी शुक्रवार को एक वीडियो प्रसारित हुआ था, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए चर्चा बहुत जरूरी है, वर्ना पाकिस्तान संचेगा कि भारत अहंकार के साथ हमें दुनिया में छोटा दिखा रहा है। ऐसे में पाकिस्तान में कोई भी पागल इन बम का इस्तेमाल कर सकता है क्या।

कांग्रेस पार्टी को देश में अपनी हर साफ दिखाई दे रही है और उनको पता चल गया है कि देश के प्रधानमंत्री एक बार फिर नरेंद्र मोदी बनने वाले हैं ऐसे में इस प्रकार की तथ्यहीन ज्ञान बाजी हिंदी गठबंधन और कांग्रेस के नेता कर रहे हैं।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]