नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 88949 86499 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थरोच में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एनएसएस के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली। – News Today Himachal

News Today Himachal

Latest Online Breaking News

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थरोच में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एनएसएस के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली।

😊 Please Share This News 😊

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थरोच में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एनएसएस के छात्रों ने निकाली जागरूकता रैली।

न्यूज़ टुडे हिमाचल ब्यूरो नेरवा:

राजकीय माध्यमिक पाठशाला थरोच में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से NSS VOLUNTEERS के द्वारा “SVEEP PROJECT” के माध्यम से थरोच में एक रैली निकाली गई! जिसकी अध्यक्षता प्रोग्राम ऑफिसर श्री उदय राठौर जी और श्रीमती कमलेश कुमारी ने की! प्रधानाचार्य श्री भूपेंद्र सिंह सिसोदिया के मार्गदर्शन में विद्यालय का पूरा स्टाफ भी शामिल रहा ! सुबह में शत प्रतिशत मतदान के लिए श्री सुरजीत सिसोदिया जी, श्री सोहन सिंह दत्ता जी, श्री राजेंद्र राठौड़ जी ने भी अपने विचार व्यक्त किये! बच्चों ने पोस्टर्स के माध्यम से लोगों को समझने का प्रयास किया कि मतदान करना कितना जरूरी है! किसके साथ ही बच्चों ने भाषण के द्वारा भी लोगों में जागरूकता पैदा करने का संदेश दिय! एनएसएस वॉलिंटियर्स के द्वारा एक नुक्कड़ नाटिका भी प्रस्तुत की गई ! इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्थानीय लोगों का विशेष सहयोग रहा ! बच्चों के इस कार्यक्रम की जनता के द्वारा विशेष रहना की गई! इसके साथ ही स्थानीय जनता एवं बच्चों से मतदान करने के लिए सप्सपथ भी दिलाई गई!
कार्यक्रम में स्थानीय जनता ने पर चढ़कर भाग लिया ! इस मौके पर महिला मंडल प्रधान ,नव युवक मंडल के सदस्य, अभिभावक एवं स्थानीय जनता उपस्थित रही!
अंत में श्री उदय राठौर जी एवं श्रीमती कमलेश शर्मा के द्वारा स्थानीय जनता का धन्यवाद भी किया गया !

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें 

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे

Donate Now

[responsive-slider id=1466]